एकता कपूर को हुआ कोरोना

प्रोड्यूसर और फिल्म मेकर एकता कपूर भी कोरोना की चपेट में आ गई हैं। एकता कपूर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर बताया कि उनकी रिपोर्ट पॉजीटिव आई है।

बॉलीवुड में कई अभिनेताओं को कोरोना हो चुका है। अर्जुन कपूर, रिया कपूर, नोरा फतेही, मृणाल ठाकुर और जॉन अब्राहम जैसे अभिनेता कोरोना से संक्रमित थे।

एकता कूपर ने सोशल मीडिया पर लिखा, 'सभी सावधानियां बरतने के बावजूद मेरी कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं सही हूं और जो भी मेरे संपर्क में आए हैं, उन सभी से प्रार्थना करती हूं कि खुद का टेस्ट करवा लें।

एकता कपूर की पोस्ट के बाद टीवी जगत के सेलेब्स उनकी सलामती के लिए दुआ कर रहे हैं। श्वेता तिवारी ने लिखा, 'अपना ख्याल रखना और जल्दी ठीक हो जाना।'वहीं, हिना खान ने लिखा, 'जल्द ही ठीक होने की दुआ करती हूं

अभिनेता जॉन अब्राहम ने भी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में लिखा, 'तीन दिन पहले मैं एक शख्स के संपर्क में आया, मुझे बाद में पता चला कि वह शख्स कोरोना से संक्रमित था।

मैं और मेरी पत्नी प्रिया कोरोना से संक्रमित हैं। हमें होम क्वारंटाइन किया गया है। दोनों का टीकाकरण हो चुका है। हमारे पास हल्के लक्षण हैं। आप सब अपना ख्याल रखें। मास्क का प्रयोग करें। '

अर्जुन कपूर उनकी बहन अंशुला कपूर भी कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। इसके अलावा अनिल कपूर की बेटी रिया कपूर और उनके दामाद करण बुलानी की रिपोर्ट भी कोविड पॉजीटिव थे। 

इसके अलावा करीना कपूर, अमृता अरोड़ा, सोहेल खान की वाइफ सीमा कपूर और बेटे योहान खान की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजीटिव आई थी।'