सिद्धार्थ ने साइना नेहवाल से मांगी माफी

सिद्धार्थ ने लिखा, 'डियर साइना.. कुछ दिन पहले आपके ट्वीट के जवाब में खराब मजाक करने के लिए मैं माफी मांगता हूं.' वह पत्र वायरल है।

अभिनेता सिद्धार्थ, एक प्रसिद्ध अभिनेता, जिन्होंने तमिल, तेलुगु और हिंदी फिल्मों में अभिनय किया है, अपने सिद्धांतों का लगातार हत्यारा है।

उन्होंने हाल ही में बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल को लेकर ट्वीट किया था। इसकी कई लोगों ने निंदा की थी। 

महिला आयोग ने ट्वीट पर महिलाओं की गरिमा को खतरे में डालने के तरीके के रूप में भी विरोध किया। इसके लिए सिद्धार्थ ने माफी मांगी है।

प्रिय साइना .. कुछ दिन पहले आपके ट्वीट के जवाब में एक बुरा मजाक बनाने के लिए मैं क्षमा चाहता हूं। मैं आपके कई विचारों का विरोध कर सकता हूं।

लेकिन मेरा विरोध और गुस्सा भी मेरे द्वारा इस्तेमाल किए गए शब्दों और नसों को सही नहीं ठहरा सकता। जब कोई चुटकुला सामने आए, तो यह अच्छा मज़ाक नहीं है। मैं इसके लिए माफी मांगता हूं, ”

साइना नेहवाल के पिता हरवीर सिंह नेहवाल ने सिद्धार्थ के अपमानजनक ट्वीट पर व्यंग्यात्मक प्रतिक्रिया दी। साइना ने देश के लिए मेडल जीते हैं।

उस अभिनेता ने देश के लिए क्या किया है? हरवीर ने पूछा। एक निजी प्रेस विज्ञप्ति पर टिप्पणी करते हुए, हरवीर ने कहा: 'अपनी बेटी के बारे में इस तरह के शब्द सुनकर मुझे बहुत दुख हुआ।

वह देश के लिए खेली और मेडल जीते। उन्होंने देश को गौरवान्वित किया है। सिद्धार्थ ने देश के लिए क्या किया?' उसने पूछा।