वैलेंटाइन डे पर अपनी राशि के अनुसार पहनें खास रंग के कपड़े, बहुत शुभ रहेगा आपका दिन

मेष राशि का स्वामी मंगल है और मंगल का रंग लाल होता है।अगर इस राशि के लोग लाल या केसरिया रंग के कपड़े पहनें तो ये उनके लिए शुभ होगा। इससे भी आपको मंगल का बल मिलेगा और आपका दिन बढ़िया जाएगा।

वृष राशि का स्वामी शुक्र होता है। इनका रंग है सफेद। अगर आप इस दिन सफेद, ग्रे या सिल्वर कलर के कपड़े पहनें तो आपको आपके राशि के स्वामी की मदद मिलेगी।और आपकी सादगी आपको ज्यादा आकर्षक बनाएगी।

मिथुन राशि का स्वामी बुध है। बुध को ज्योतिष में युवराज माना जाता है।  इसलिए हल्के रंग के कपड़े पहनें। ऐसे में हरा या उसके अलग-अलग शेड्स के कपड़ों का चयन कर सकते हैं।आपका दिन रोमांटिक और शानदार होगा।

कर्क राशि का स्वामी चंद्रमा है और इनका रंग श्वेत है। चंद्रमा की किसी राशि से शत्रुता नहीं होती। चंद्र के प्रभाव के मन चंचल होता है, इसलिए बोलने या प्रतिक्रिया देने में ध्यान दें।

सिंह राशि का स्वामी सूर्य है। इस राशि के लोग लाल, केसरिया, मैरून, गोल्डन आदि रंग के कपड़े पहन सकते हैं। आप काला रंग बिल्कुल ना पहनें। ये नुकसानदेह साबित हो सकता है। तो आपको जरुर कामयाबी मिलेगी।

कन्या राशि का स्वामी बुध है। इस दिन आप गुलाबी, हरा, नारंगी जैसे रंगों के कपड़े पहन सकते हैं। आप अपने स्वभाव और बातचीत में नरमी बनाये रखें और आप अपने पार्टनर को इंप्रेस कर सकेंगे।

इस राशि का स्वामी शुक्र है। आप स्वभाव से प्रेमी और आकर्षक व्यक्तित्व के स्वामी होंगे। शुक्र का रंग श्वेत है, इससे आपके व्यक्तित्व को संतुलन मिलेगा और आपका दिन शुभ होगा।

आपका राशि का स्वामी मंगल है। इस दिन आप केसरिया, लाल या इसका कोई और शेड इस्तेमाल कर सकते हैं। केसरिया रंग के कपड़े पहनने से आपका भाग्य आपके साथ होगा।

धनु राशि का स्वामी गुरु है। इस राशि के लोग पीले वस्त्र धारण करें। साथ ही कोशिश करें कि थोड़ा खुल कर बात करें।और हल्के शेड के कपड़े भी पहन सकते हैं।

आपकी राशि का स्वामी शनि है। इस दिन आप काले रंग के कपड़े पहन सकते हैं। काला रंग आपकी गंभीरता को बढ़ाएगा और विषय से भटकें नहीं।

इस राशि का स्वामी भी शनि है। शनि का रंग नीला है। इसलिए नीले रंग के कपड़े आपके आकर्षण को ज्यादा बढाएंगे। साथ ही शनि शत्रुओं को भी नाश करते हैं, इसलिए उनकी राशि के लोगों के पास ऐसे लोग फटकते नहीं।

ये गुरु की राशि है और इसलिए आपके लिए पीला, ग्रे, क्रीम आदि रंगों के कपड़े ज्यादा फायदेमंद रहेंगे। और आपका भाग्य आपका साथ देगा।

10 TIPS IN CHESS TO BE A CHAMP!!